ऋषि कपूर ने मिलाई अबदुल्ला की हां में हां

बॉलीवुड जगत के मशहूर कलाकार ऋषि कपूर ने फारुख अब्दुल्ला के पीओके पर दिए गए बयान पर सहमति जताई है और ट्विटर पर ट्वीट भी किया है। ऋषि कपूर ने कहा कि कश्मीर की समस्या से पार पाने का यही सही रास्ता है और मैं मरने से पहले पाकिस्तान देखना चाहता हूं।

Rishi kapoor

बीते 2 दिन पहले जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री फारुख अब्दुल्ला ने पीओके को पाकिस्तान का हिस्सा बताया और कहा कि पाकिस्तान से इस हिस्से को कोई नहीं छीन सकता और वैसे ही कश्मीर का कुछ हिस्सा भारत का है। उन्होंने कहा कि कितनी भी चाहो लड़ाईयां कर लो इससे कोई फैसला नहीं निकलने वाला है। फारूक अब्दुल्ला के विवादित बयान पर सहमति जताते हुए, ऋषि कपूर ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा है। ‘फारुख अब्दुल्ला जी सलाम! मैं आपकी बात से पूरी तरह सहमत हूं और पीओके उनका है और कश्मीर हमारा है। यही एक मात्र तरीका है जिससे इस समस्या को सुलझाया जा सकता है। मैं 65 साल का हो चुका हूं और मैं मरने से पहले पाकिस्तान देखना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चे अपनी जड़ों को देखें’बस अब्दुल्ला जी करवा दीजिए!।

आपको बता दें कि फारूक अब्दुल्ला ने कहा “कश्मीर के लिए आजादी विकल्प नहीं है”।’भारत ने कश्मीर के पीठ में खंजर भोंका है’।ऐसा पहली बार नहीं है, इससे पहले भी फारूक अब्दुल्ला ने पीओके पर विवादित बयान दिए हैं।फारूक अब्दुल्ला के बयान पर सहमति जताने वाले फिल्म स्टार ऋषि कपूर की जड़ें पाकिस्तान से जुड़ी हैं, इसलिए वह पाकिस्तान देखना चाहते हैं। ऋषि कपूर के पूर्वज पाकिस्तान से ही थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here