कोर्ट के बाहर राम मंदिर का मुद्दा समझाने की कोशिश तेज, महंतो से मिलेंगे शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष

राम मंदिर का मुद्दा कोर्ट के बाहर सुलझाने के लिए कवायद अब और भी ज्यादा तेज हो गई है। राम मंदिर पर अपनी पहले ही सहमति जता चुके यूपी शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी रविवार को राम मंदिर के पक्षकार हनुमानगढ़ी के महंत धर्मदास समेत अन्य महंतों से मुलाकात करने वाले हैं। इससे पहले यूपी शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने सुझाव दिया था। कि अयोध्या से बाहर मुस्लिम इलाकों में एक मस्जिद बनाई जाए।

shri shri ravi shanker

आध्यात्मिक धर्मगुरु श्री श्री रविशंकर राम मंदिर का मुद्दा समझाने की कोशिश में जुटे हुए हैं। इस मुद्दे पर और आगे बढ़ते हुए आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर दिल्ली में सोमवार को मुस्लिम मोलानाओं समेत अन्य पक्षकारों से मुलाकात करने वाले हैं। इसे पहले भी श्री श्री रविशंकर कई पक्षकारों के साथ बातचीत कर चुके हैं।

शनिवार को उन्होंने आर्ट ऑफ लिविंग सेंटर में हिंदू महासभा निर्मोही अखाड़ा और सुन्नी वक्फ बोर्ड के सदस्यों से वार्तालाप की थी। जानकारी के लिए बता दे कि आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर ने 31 अक्टूबर को शिया वक्फ बोर्ड और हिंदू महासभा के प्रतिनिधियों के साथ राम मंदिर मुद्दे पर अपनी राय रखी थी। तथा इस मुद्दे को समझाने की कवायद की थी। राम मंदिर मुद्दे के पर्यवेक्षक अमरनाथ मिश्रा ने आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर से उनके आश्रम में मुलाकात की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here