घर के बाहर महिला से गैंगरेप कर आरोपी फरार, मामला CCTV में कैद

राजस्थान में अपराध का ग्राफ कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। हैवानियत का ताजा मामला जोधपुर से सामने आया है। यहां एक महिला के साथ तीन दरिंदों ने गैंगरेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। जानकारी है कि पीड़िता अपने घर के बाहर सो रही थी लेकिन इस बीच मौके पर तीन युवक आ गए जिसके बाद गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया।

पीड़िता ने इस मामले में तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस को दिए बयान के अनुसार बात की जाए तो पीड़िता अपने पति के साथ अपने रिश्तेदार के घर से वापस लौट रही थी लेकिन काफी ज्यादा थक जाने के कारण उसका पति और वो घर के बाहर लगी चारपाई पर ही सो गए थे। पीड़िता के अनुसार रात में ठंड ज्यादा होने के कारण उसका पति घर के अंदर चला गया जबकि वह बाहर ही सोती रही।

पीड़िता ने बताया कि जब वह घर के बाहर लेटी हुई थी तब तीन आरोपी आ गए तथा उसके मुंह को दबाकर तीनों ने घर के बाहर ही उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इस कांड को अंजाम देने के तत्काल बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए। गैंगरेप का यह पूरा मामला घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। मामला गंभीर होने के कारण पुलिस ने इसे तुरंत दर्ज कर लिया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटैज देखा तो पुलिस को पता लगा कि तीन बाइक सवार आरोपियों ने इस घटिया हरकत को अंजाम दिया है। पीड़िता के बयान के बाद पुलिस को शक है कि तीनों आरोपी पहले से पीड़िता को जानते थे। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here