चेन्नई में बोले पीएम, ‘विश्वसनीयता के लिए मीडिया को करने होंगे और प्रयास’

सोमवार को पीएम मोदी तमिलनाडु में अपना दौरा कर रहे हैं। इस दौरान पीएम चेन्नई भी गए हैं। वहां पीएम मोदी ने लोगों को संबोधित किया तथा कहा कि केंद्र सरकार पूरी तरह से तमिलनाडु के साथ है तथा केंद्र की तरफ से बरसात प्रभावित इलाकों में जरुर मदद मुहैया कराई जाएगी। इस दौरान पीएम मोदी ने मीडिया को लेकर भी कई सारी बाते कही है। पीएम ने कहा कि मीडिया का कंटेन्ट संदेह के दायरे में ही नहीं सिमटा होना चाहिए।

pm modi in channai

यहां के स्थानीय अखबार की 75वीं वर्षगांठ पर आयोजित समारोह में हिस्सा लेते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इस वक्त मीडिया को अपनी विश्वसनीचा बनाए रखने की और ज्यादा जरूरत है तथा इसके लिए मीडिया को अभी और प्रयास करने होंगे। पीएम ने कहा कि केवल खबरें ही आज के वक्त में मीडिया से प्रकाशित नहीं होती हैं बल्कि मीडिया के कारण लोगों के विचारों को भी एक अलग दिशा मिलती है। पीएम मोदी ने कहा कि मीडिया को लोकतंत्र का चौथा स्तंभ कहा जाता है क्योंकि, इसका असली मतलब समाज को बदलना होता है।

अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कहा कि स्पर्धा आज के वक्त में काफी जरूरी है। तथा इसके कारण एक स्वस्थ लोकतंत्र का आभास होता है। हालांकि पीएम मोदी ने यह भी कहा कि लिखने की आजादी मिलने का मतलब यह नहीं होता है कि तथ्यात्मक गलतियों की आजादी मिल गई है। वही दूसरी तरफ कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद पीएम मोदी सत्तारूढ़ डीएमके के वरिष्ठ नेता करुणानिधि से भी मुलाकात करने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here