पीएम मोदी का अनोखा अंदाज़ फिर मिला देखने को

आसियान समिट में हिस्सा लेने के लिए मनीला पहुंचे पीएम मोदी ने फिर अपने एक अनोखे अंदाज से सबको चौंका दिया। इस बार पीएम मोदी ने फिलीपींस की जमीन पर खेती करी। आपको बता दें, सोमवार को पीएम मोदी ने फिलीपींस के लॉस बनोस के इंटरनेशनल राइस रिसर्च इंस्टीट्यूट का दौरा किया। पीएम मोदी देश में कई बार खेती के तरीके को और बेहतर बनाने की काफी बार बात कर चुके हैं।

उनके कार्यक्रम ”मन की बात” में भी वह इस बात को काफी बार कह चुके हैं कि किस तरह हम ऑर्गेनिक खेती की तरफ ज्यादा से ज्यादा बढ़ सके। इंस्टिट्यूट का दौरा करने की प्रमुख वजह यह भी है कि ऐसा ही इंस्टिट्यूट प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी खोले जाने की उम्मीद है। इस इंस्टिट्यूट का दौरा करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने फोटो प्रदर्शनी देखी और साथ ही साथ वाराणसी में खुलने वाले सेंटर के बारे में जानकारी ली और इसके साथ ही उन्होंने धान की खेती कई और तरीकों के बारे में जानकारी हासिल की। इसी बीच प्रधानमंत्री मोदी ने आईआरआरआई विज्ञानिकों से वार्ता की।आपको बता दें आसियान समिट में हिस्सा लेने पहुंचे पीएम मोदी यहां पर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप फिलीपींस के राष्ट्रपति रोड्रिगो दुतेर्ते जैसे कहीं दुनिया के प्रमुख नेताओं से मुलाकात करेंगे।

आपको बता दें एशियन समिट 31वीं बार आयोजित किया जा रहा है और इस बार मेजबानी फिलीपींस कर रहा है। आसियान में इंडोनेशिया, लाओस, मलेशिया मयनमार, सिंगापुर, थाईलैंड और वियतनाम जैसे देश भी शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here