नोटबंदी का एक साल: पीएम कर सकते हैं कोई बड़ा ऐलान, टिकी सभी की निगाहें

अगामी 8 नवंबर को देश में नोटबंदी का एक साल पूरा होने वाला है। मोदी सरकार नोटबंदी के एक साल पूरे होने के अवसर पर जश्न मनाने की तैयारी में लगी हुई है। माना जा रहा है कि नोटबंदी के एक साल पूरे होने के अवसर पर सरकार कोई बड़ा ऐलान कर सकती है। अटकलें लगाई जा रही हैं कि सरकार की तरफ से अब इसके आगे की रोडमैप पेश किया जा सकता है।

pm modi

ऐसे में 10 नवंबर को केंद्रीय मंत्रियों की बैठक भी बुलाई गई है। ऐसे में अटकलें लगाई जा रही हैं कि पीएम मोदी बेनामी संपत्ति और भ्रष्टाचार को लेकर कोई बड़ा ऐलान भी कर सकते हैं। पीएम मोदी बेनामी संपत्ति और भ्रष्टाचार को लेकर कोई नई योजना का ऐलान कर सकते हैं। लेकिन मोदी सरकार तो 8 नवंबर को नोटबंदी का एक साल पूरा होने की खुशी में जश्न मनाने की तैयारी कर रहा है तो दूसरी तरफ विपक्ष की तरफ से नोटबंदी के एक साल पूरे होने के अवसर पर काला दिवस मनाने की तैयारी की जा रही है।

मोदी सरकार नोटबंदी के कदम को एक तरफ तो कामयाब बताने में लगी हुई है तो दूसरी तरफ विपक्षी कह रहे हैं कि मोदी सरकार द्वारा की गई नोटबंदी सदी का सबसे बड़ा घोटाला है। विपक्षी पार्टियां लगातार मोदी सरकार को नोटबंदी और जीएसटी के मुद्दे पर घेरने में लगी हुई है। मोदी सरकार की नोटबंदी को आधार बनाकर जमकर आलोचना की जा रही है। लेकिन अब सभी विपक्षियों की निगाहें इस बात पर लगी हुई है कि 8 नवंबर के दिन मोदी सरकार की तरफ से क्या नई घोषणा होती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here