मालवीय नगर: 73 वर्षीय बुजुर्ग महिला की हत्या, पुलिस ने जताई लूट की आशंका

नई दिल्ली। दिल्ली में अपराध का ग्राफ कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। राजधानी में आए दिन हत्या और लूटपाट की वारदात सामने आती रहती है। ताजा मामला दिल्ली के मालवीय नगर इलाके से सामने आया है। यहां पर आरोपियों ने 73 वर्षीय बुजुर्ग महिला की दर्दनाक हत्या कर दी। मृतका का नाम चंद्रमुखी बताया जा रहा है। आरोपियों ने घर के अंदर ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया है।

हत्याकांड का मामला सामने आने के बाद देखा गया कि मृतका के हाथ और मुंह चुन्नी से बंधे हुए हैं। हत्याकांड की खबर जब पुलिस पहुंची तो पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया और जांच शुरु कर दी। प्राथमिक जांच में यह लूट और हत्या का मामला बताया जा रहा है। ऐसा इसलिए है क्योंकि घटनास्थल पर सारा सामान बिखरा पड़ा था। लेकिन जब पुलिस ने आगे की जांच की तो एक प्रॉपर्टी विवाद भी सामने आया जिसके बाद पुलिस परिजनों से पूछताछ करनी शुरु कर दी है।

जानकारी है कि मृतका सावित्री नगर अपने मकान की पहली मंजिल पर अकेले ही रहती थी। साल 2011 में उनके पति का देहांत हो गया था। मृतिका के पति नगर निगम से सेवानिवृत्त थे। जानकारी है की बुजुर्ग महिला का बड़ा बेटा कुलदीप मकान की तीसरी मंजिल पर रहता है। उसकी पत्नी सफदरजंग अस्पताल में नर्स का काम करती है। मृतका का दूसरा बेटा जोगिंदर और राकेश अमेरिका में रहते हैं। मृतिका की एक बेटी कनाडा तथा दूसरी बेटी सोनीपत में रहती है। कुलदीप पेशे से सेना के अधिकारियों को योग की शिक्षा देता है। जानकारी है कि मंगलवार सुबह 6:30 बजे कुलदीप तीसरी मंजिल से नीचे अपनी गाड़ी में बैठा तो उसकी नजर पहली मंजिल पर गई। उसको कुछ गलत होने का आभास हुआ। जिसके बाद वह अपनी मां से मिलने के लिए पहली मंजिल पर पहुंचा। जब उसने अपनी मां को देखा तो वह दंग रह गया। उसने पाया कि उसकी मां मृत अवस्था में पड़ी हुई है। तथा उसके मां के हाथ और मुंह में कपड़ा बंधा हुआ है। इसके बाद कुलदीप ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दे दी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे कार्रवाई शुरु कर दि गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here