हिमाचल घमासान: चोरी रुक गई और अब विरोधी परेशान हो गए- पीएम मोदी

रविवार को पीएम मोदी हिमाचल में बीजेपी के लिए माहौल तैयार कर रहे हैं। यहां पीएम मोदी ने लोगों को संबोधित किया है। पीएम मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत भारत माता की जय के नारे के साथ शुरू की है। पीएम मोदी ने हिमाचल के ऊना में जनसभा को संबोधित किया है। पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि उन्होंने एक दिन पहले ही गुरुनानक जी को याद किया और अब उन्हें गुरु की धरती पर आने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। हिमाचल में चुनाव प्रयार का यह अंतिम दौर है।

pm modi

अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। पीएम मोदी ने कहा कि इस बार वह जनता में जितना उत्साह देख रहे हैं उन्होंने पहले ऐसा नहीं देखा है। पीएम मोदी ने कहा कि लोगों के उत्साह को देखते हुए यह साफ हो जाता है कि यह एक तरफा मुकाबला है। इसके बाद पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधने का सिलसिला तेज किया। पीएम ने कहा कि राजीव गांधी एक ऐसे डॉक्टर थे जिन्होंने बिमारी तो बताई लेकिन उस बिमारी से छुटकारा कैसे पाया जाए, यह नहीं बताया। पीएम ने आधार कार्ड के बारे में भी बात की।

पीएम मोदी ने कहा कि आधार के कारण 75 हजार करोड़ रुपए की चोरी पर रोक लगाई गई है। पीएम ने कहा कि कही पर भी अगर कोई गड़बड़ी होती है तो विपक्षी पार्टियां उन्हे दोषी साबित करने में लग जाती है। पीएम ने कहा कि अब कही पर भी कोई चोरी नहीं कर पा रहा है लेकिन इस कारण विपक्षी काफी परेशानी की स्थिति झेल रहे हैं। पीएम ने कहा कि हमारी सरकार में किसी का भी पंजा देश की तिजोरी में हाथ नहीं लगा सकता है। पीएम ने कहा कि उनका लक्ष्य हिमाचल में टूरिज्म को बढ़ावा देना है जिससे कई लोगों को रोजगार मिल सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here