नारनपुरा से शुरु होाग ‘गुजरात गौरव महासंपर्क अभियान’

गुजरात में इन दिनों राजनीतिक घमासान मचा हुआ है। इस बीच बीजेपी गुजरात में जनसंपर्क अभियान की शुरुआत मंगलवार से करने वाली है। गुजरात में मतदाताओं से सीधा संपर्क करने के लिए बीजेपी मंगलावार से गुजरात गौरव महासंपर्क अभियान की शुरुआत करने वाली है। इस मामले में बोलते हुए गुजरात बीजेपी प्रवक्ता ने ज्यादा जानकारी दी है।

amit shah

आईके जडेजा ने कहा कि जनसंपर्क अभियान की शुरुआत बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा किया जाना है। अमित शाह गुजरात के नारनपुरा से इस अभियान की शुरुआत करने वाले हैं। बीजेपी का गुजरात गौरव महासंपर्क अभियान 12 नवंबर तक जारी रहने वाला है। गुजरात बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि अभियान के तहत पार्टी नेता मतदान केंद्र में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर 50 हजार मतदान केंद्रों में आने वाले घरों में जाएंगे तथा पार्टी प्रचार करेंगे।

इस अभियान के तहत पार्टी नेता 12 नवंबर तक वरिष्ठ नेताओं के साथ राज्य भर में करीब 50 हजार मतदान केंद्रों के तहत आने वाले घरों में जाने वाले हैं। बीजेपी गुजरात प्रवक्ता ने बताया कि इस अभियान का मुख्य उद्देश्य लोगों को इस बात से परिचित कराना है कि बीजेपी ने राज्य के विकास के लिए क्या क्या किया है, इस अभियान का उद्देश्य लोगों से सीधे तौर पर जुड़कर बीजेपी का प्रचार करना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here