गुजरात घमासान: सीडी बवाल में फंसे हार्दिक पटेल ?

गुजरात का मौसम इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में छाया हुआ है। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की कथित रूप से सेक्स सीडी सामने आने के बाद बवाल मचा हुआ है। कांग्रेस जहां हार्दिक पटेल का बचाव करते हुए नजर आ रही है। तो दूसरी तरफ से हार्दिक पटेल को घेरने की कोशिश में जुटी हुई है। हार्दिक पटेल की कथित रूप से सेक्स सीडी सामने आने के बाद कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल की तरफ से हार्दिक पटेल को सरदार पटेल का वंशज बताया गया था। बीजेपी लगातार सेक्स वीडियो में हार्दिक पटेल के होने का दावा कर रही है। लेकिन हार्दिक पटेल की तरफ से इन सभी खबरों को खारिज किया गया है।

hardik patel

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी लगातार देखा जा रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म YouTube पर इस वीडियो को लगातार देखा जा रहा है। सीडी को लेकर चारों तरफ से हंगामा मचा हुआ है। इस सीडी में जो शख्स दिखाई दे रहा है। वह पाटीदार नेता हार्दिक पटेल बताया जा रहा है। इस ID को जारी करने वाले का नाम अश्विनी बताया जा रहा है। अश्विनी की बीजेपी के मंत्री के साथ फोटो आने के बाद बीजेपी पर भी आरोपों का सिलसिला जारी हो गया है। जिसको लेकर केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया ने साफ किया है कि bjp का CD से कोई लेना देना नहीं है।

केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया के साथ सीडी जारी करने वाले शख्स अश्विनी की फोटो सामने आ रही है। लेकिन अभी तक केंद्रीय मंत्री का इस मामले पर किसी भी तरह का बयान सामने नहीं आया है। सीडी सामने आने के बाद कांग्रेस लगातार Bjp पर निशाना साधा रही है। BJP एक तरफ से हार्दिक पटेल पर निशाना साधा रही है। इस मामले में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की तरफ से मेहसाणा की रैली में बीजेपी पर आरोप लगाया गया था। कि BJP गंदी राजनीति पर उतर गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here