ममता बनर्जी ने फिर साधा मोदी सरकार पर निशाना, जीएसटी का मतलब ‘ग्रेट सेल्फिश टैक्स’

आए दिन मोदी सरकार को अपने निशाने पर लेने वाली पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर से जीएसटी के मुद्दे को आधार बनाकर मोदी सरकार के कटघरे में खड़ा किया है। जीएसटी के मुद्दे को लेकर कांग्रेस की तरफ से भी मोदी सरकार की तीखी आलोचना की जा रही है। कांग्रेस उपाध्यक्ष आए दिन जीएसटी के बारे में अलग अलग टिप्पणियां कर रहे हैं। इसी कड़ी में सीएम ममता बनर्जी ने जीएसटी के बारे में टिप्पणी की है।

cm mamata banerjee

ममता बनर्जी ने जीएसटी को ‘ग्रेट सेल्फिश टैक्स’ बताया है। इससे पहले राहुल गांधी की तरफ से जीएसटी को गब्बर सिंह टैक्स करार दिया गया था। इस बार सीएम ममना बनर्जी ने नोटबंदी के मुद्दे पर भी कहा है। नोटबंदी के बारे में कहते हुए सीएम ममता बनर्जी ने इसे आपदा करार दिया है। इसके साथ ही सीएम ममता बनर्जी ने नोटबंदी का विरोध करने के लिए लोगों से अपील की है कि वह अपनी डिस्प्ले पिक्चर को काला कर ले। अगामी 8 नवंबर को मोदी सरकार जहां नोटबंदी के एक साल पूरे होने का जश्न मनाने वाली है तो दूसरी तरफ विपक्षी पार्टियां नोटबंदी के विरोध में काला दिवस मनाने वाली है।

 

सीएम ममता बनर्जी ने ट्वीट कर कहा है कि ग्रेट सेल्फिश टैक्स से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सीएम ने कहा कि लोगों की नौकरियां छीनने के लिए और लोगों के व्यवसाय को खत्म करने के लिए यह टैक्स लगाया गया है। सीएम के अनुसार जीएसटी से निपटने के लिए मोदी सरकार विफल हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here