दफ्तर से चोरी हुई आम आदमी पार्टी की चुनाव सामग्री

आम आदमी पार्टी और विवादों नाता तो जग जाहिर है पर अब लगता है कि पार्टी चोरों की पहली पसंद बनती जा रही है। एक बार फिर चोरों ने आम आदमी पार्टी को दिल्ली पुलिस पर राजनीति करने मौका दे दिया है। इस बार चोरों ने आम आदमी पार्टी के दफ्तर में हाथ साफ कर डाला। आप के नेता योगी ने बताया कि 206 रेवेन्यू मार्ग पर स्थित पार्टी दफ्तर में में चोरी हुई।

cm krjriwal

रविवार को 25 से 28 चुनाव सामग्री चोरी होने की बात सामने आई है। शनिवार रात हुई चोरी की रिपोर्ट दिल्ली के इंद्रप्रस्थ पुलिस स्टेशन में करवाई गई है। आप नेता योगी ने बताया पुलिस सुराग के लिए सी सी टी वी फुटेज खंगाल रही है। सीसीटीवी फुटेज में चोरों को साफ साफ देखा सकता है। वे चुनाव सामग्री को ऑटो रिक्शा में डाल कर भागे जाते हुए साफ साफ देखा जा सकता है।

इससे पहले भी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की नीली वेगनार कर भी चोरी हो चुकी है। वे कर भी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दफ्तर के बाहर से चोरी हो गई थी जिसे बाद दिल्ली पुलिस ने वो कर उतर प्रदेश के गाजियाबद के बरामद की थी। कभी केंद्र सरकार से लड़ाई तो के कभी एलजी से नाराजगी, तो कभी कपिल मिश्रा जैसे बागी नेताओं की वजह से सुर्खियों में बनी रहने वाली आम आदमी पार्टी अब चोरों की वजह से भी सुर्खियां बटोर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here