SUVs भारतीय खरीदारों के बीच बहुत बड़ी पसंदीदा बन गई हैं. ऐसे में अब कार निर्माता कंपनियां बिक्री की रफ्तार बरकरार रखने के लिए अपनी मौजूदा एसयूवी को अपडेट करने में लगी हुई हैं। ऐसे में हम आपको भारत की ऐसी टॉप एसयूवी कारों के बारे में बताते हैं, जिनका अपडेटेड वर्जन जल्द ही बाजार में आने वाला है। अब अगर आप इन कारों के मौजूदा वर्जन को ही खरीदते हैं, तो जब अपडेटेड वर्जन आने वाला होता है, तो आपको लग सकता है कि आपको अपडेटेड वर्जन भी खरीदना चाहिए था। ऐसे में आपको पछताना पड़ेगा।

Hyundai Creta Facelift: हुंडई क्रेटा लॉन्च के बाद से ही मिड-साइज एसयूवी सेगमेंट में दबदबा बनाए हुए है। खबर कहती है कि अब इसे अपडेट कर 2022 के सेकेंड हाफ में पेश किया गया है। एक्सटीरियर और इंटीरियर डिजाइन में भी अहम बदलाव किए जा सकते हैं जबकि इंजन और गियरबॉक्स में किसी तरह के बदलाव की उम्मीद नहीं है।

New-Gen TATA Nexon: टाटा की नेक्सॉन लगातार छठे महीने सबसे ज्यादा बिकने वाली सबकॉम्पैक्ट एसयूवी रही है। मई 2022 में कंपनी ने Nexon की 14,614 यूनिट्स बेचीं, जिससे यह देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली SUV बन गई. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि कंपनी 2023 में अपने न्यू-जेनरेशन मॉडल को पेश कर सकती है, जो अल्फा प्लेटफॉर्म पर बना हुआ है।

Read More: Electronic Bike: लॉन्च हुई ये सस्ती इलेक्ट्रिक बाइक, खासियत जानकर खुश हो जाएंगे आप

Read More: Tata Motors: मिड साइज SUV सेगमेंट में टाटा की यह गाड़ी, Creta और Brezza जैसी गाड़ियों को टक्कर

ताजा खबरें

Leave a comment

Your email address will not be published.