कुछ इस तरह याद कर रहें सितारे इरफान को

0
180

हर किसी के दिल पर राज करने वाले फिल्म अभिनेता इरफान खान का बुधवार को निधन हो गया. मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में इरफान खान ने 54 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. इरफान काफी लंबे वक्त से बीमार थे और बीते दिनों ही उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. साल 2018 में ही उन्होंने दुनिया को कैंसर के बारे में जानकारी दी थी, लेकिन दो साल बाद जिंदगी से जारी इस जंग को इरफान हार गए. दिग्गज कलाकार के जाने से बॉलीवुड में शोक का माहौल है.

इस मौके कई दिग्गज कलाकारो ने इरफान को श्रद्धांजलि दी

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान के निधन पर आमिर खान ने लिखा कि हमारे साथी इरफान के निधन की खबर सुन वह काफी दुखी हैं. वह एक शानदार टैलेंट थे. उनके परिवार और दोस्तों के प्रति वह सांत्वना प्रकट करते हैं. आमिर ने लिखा कि अपने काम के जरिए लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाने के लिए इरफान तुम्हारा शुक्रिया

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अनुपम खेर ने भी एक वीडियो संदेश जारी कर भावुक संदेश दिया. अनुपम खेर ने कहा कि इरफान का जाना सिर्फ बॉलीवुड नहीं बल्कि देश, दुनिया की सिनेमा इंडस्ट्री के लिए एक बड़ी क्षति है.

शाहरुख खान ने इरफान खान की याद में लिखा कि मेरे दोस्त, प्रेरक और हमारे वक्त के शानदार अभिनेता. अल्लाह आपकी आत्मा पर कृपा करे इरफान भाई. आपको हमेशा मिस करेंगे और इस बात की तसल्ली रहेगी कि आप हमारी जिंदगी का हिस्सा थे.

देखें वि़डियो:- ऐसे याद किया किंग खान ने अपने दोस्त को

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

18 − eighteen =